Monday 19 October 2015


 


नागराज, ध्रुव, परमाणु, डोगा और तिरंगा एक जगह बैठे थे।
परमाणु = यह भी कोई जिंदगी है। सारे दिन बस लड़ते रहना । गुंडों के पीछे भागना । मैं तो तंग आ गया इस जिंदगी से ।
डोगा = (बन्दूक तानते हुए 🔫) तो ठीक है। तुझे इस परेशानी से मुक्ति दिला देता हूँ। ही ही ही😆😆😆
परमाणु = बुहुहुहु😓  मैं तो ऐसे ही बोल रहा था। तू तो सीरियस हो गया ।अभी तो मेरी शादी भी नही हुई हैं ।
ध्रुव = यह बात तो है यार अभी तक हम में से किसी का भी बैंड नही बजा है।हीहीही
😂😂
नागराज = क्या???
😱😱
ध्रुव = मेरा मतलब शादी का बैंड नही बजा। हीहीही सभी की 3-4 gf है फिर भी किसी की शादी नही हुई अभी तक।
डोगा = अबे सब की नहीं तुम दोनों की ही है 3-4 gf । मेरी तो एक ही है ।
तिरंगा = मेरी तो है ही नही।और शादी की बात कर रहे हो। बुहुहुहु
😢😢
परमाणु = कोई तो शादी करो । फ़ोकट का खाना खाये बहुत दिन हो गए है। मेरा मतलब बहुत दिनों से किसी की शादी में नही गए। हिहिहिहि
😆😆😃
ध्रुव = यार नागराज तुम शादी क्यों नही कर लेते । हम में सबसे बड़े भी तुम ही हो ।
नागराज = पागल हो गया है क्या। मरवाने के idea मत दे। तू ही कर ले शादी।
ध्रुव = छोडो यह शादी की बाते जो हो नही सकता । उस पर टाइम ख़राब करना बेकार है। बुहुहु
😓
परमाणु = अपने पर आते ही चुप हो गया। हीहीही😃😃
ध्रुव = हीहीही
😆😆
डोगा = पर क्या करे ।आज शादी में जाने का मन हैं। बुहुहुहु😢
ध्रुव = हम्म !! तो हम सब किसी की शादी में चलते है।
तिरंगा = किस की ???
ध्रुव = किसी की भी शादी में घुस जाते है। फ़ोकट में । हिहिहिहि
😆😆😂
 परमाणु = मैं आस पास देख कर आता हु की कोई शादी है क्या। ( यह कह कर परमाणु उड़ जाता है।)
थोड़ी देर बाद परमाणु वापस आता है ।
परमाणु = (खुश होते हुए 😃😃) मिल गई । पास में ही एक शादी हैं । हीहीही
डोगा = तो चलो यहॉ क्या कर रहे है।हीहीही
ध्रुव = अबे रुक । क्या चड्डी में ही जायेगा क्या।
डोगा = गुर्रर्रर😡😡 सही से देख मैंने पूरी कॉस्ट्यूम पहनी है।
नागराज = ध्रुव सही कह रहा है। हमें अच्छे कपडे पहन कर जाना चाहिए । मैं नागु से बोलता हूँ वो अपनी मणि की शक्ति से अच्छे कपडे ला देगा।
नागराज नागु को कपड़ो के लिए बोलता है। नागु उन्हें मणि से कपडे दे देता है। सभी नए कपडे पहन लेते है। पर डोगा नही पहनता है।
डोगा = मैं नही पहनूंगा मैं तो ऐसे ही चलूँगा। मैं देखता हूँ इन कपड़ो में क्या बुराई है।
ध्रुव = तुम्हे इन कपड़ो की बुराई तो मैं यही दिखा देता हु।  (हीहीही 😆😂😂)  तुम वहाँ जाकर खड़े होना।
डोगा = हाँ दिखाओ क्या बुराई है। ( यह कहकर डोगा ध्रुव की बताई जगह पर खड़ा हो जाता है। )
ध्रुव सीटी 🎶  बजाता है। और पास में ही खड़े एक सांड का ध्यान डोगा पर चला जाता है। डोगा की लाल चड्डी देख कर सांड गुस्से से पागल हो जाता है।
डोगा = यह किसी जानवर के दौड़ने की आवाज़ कहा  से आ रही है।
ध्रुव = अभी पता चलेगा। हीहीही
इतने में ही डोगा को सांड जोरदार टक्कर 💥 मारता है। डोगा चीखता हुआ ध्रुव के आगे गिरता है।
ध्रुव = तो डोगा पता चल गया क्या बुराई  इन कपड़ो में ।
डोगा = बुहुहु😢😢 कमीने तुझे बाद में देख लूंगा। पेंदी लाल करवा दी । बुहुहु
डोगा भी अच्छे कपडे पहन लेता है और वो शादी में चल देते है।
गेट पर पहुचते है।
शादी की भव्यता देख कर सभी की आँखे 😲😲  फटी रह जाती है। सभी अंदर जाने लगते है। की उन्हें गार्ड रोक देते है और इन्विटेशन कार्ड माँगते है। कार्ड नही देने पर उन्हें अंदर नही जाने दिया जाता है।
डोगा = (गुस्से से 😡😡) अबे ध्रुव के बच्चे  क्या कहा  था अच्छे कपडे पहनकर चल । यह तेरे मामो ने तो अंदर जाने ही नही दिया । मुझे सांड से टक्कर जड़वाई । गुर्रर्रर😠😠
तिरंगा = अब हम शादी में कैसे जायेंगे ।बुहुहु
😢😢
ध्रुव = कोई बात नही मेरे पास दूसरा idea है। अभी बारात नही आई है । हम बारात के साथ नाचते हुए अंदर घुस जायेंगे । हिहिहिहि
💃💃
नागराज =  लो भाई बारात भी आ गई।
सभी नाचते हुए बारात में घुस जाते है। सभी जम कर नाचते है की तभी dj सॉन्ग change करके नागिन धुन (🐍🎶🎶) लगा देता है। और नागराज मदहोश होकर नाचने लग जाता है।
परमाणु = ओ तेरी तो मरवा दिया dj ने । गाना change करवाओ नहीं तो हमारा भेद खुल जायेगा ।
डोगा dj के पास जाता है।
डोगा = अबे फटाफट गाना बदल । गुर्रर्र
😬😠
dj = पर सभी को इस गाने पर मजा आ रहा है।
डोगा = ( बन्दुक 🔫 दिखाते हुए) अबे कहा है जैसा कर वरना हमें dj change करना पड़ेगा। हीहीही
😆😆
dj = (डरते 😱हुए) अभी करता हूँ।

गाना बदल जाता है । सभी बारात के साथ शादी में enter हो जाते हैं।
नागराज , ध्रुव , परमाणु , तिरंगा डोगा = वाह्!! मजा आ गया क्या शादी है। हीहीही 😊😊
सभी शादी में घूमते फिरते एक आदमी से टकरा जाते है। 💥💫
आदमी = देख कर चलो ।
डोगा= अरे देख कर तो आप नही चल रहे हो हमें बोल रहे हो ।
आदमी = माफ़ कीजियेगा। वो शादी की वजह से ।आप किनकी तरफ से हैं।
ध्रुव = लड़के वालो की तरफ से ।
आदमी = पर आप.....
डोगा = हम दूल्हे के लंगोटिया यार हैं। जिगरी दोस्त है हमारा । हमारे बिना एक काम भी नही करता है वो। हमने कहा था जब शादी के लिए तैयार हुआ है।हीहीही
😆😆

परमाणु = (डोगा के कान में बोलता है) अबे ज्यादा मत फैंक । फंस जायेंगे।
डोगा (परमाणु को धीरे से कहता है) कुछ नही होगा । मैं तो धौंस जमा रहा हूँ । लगता है यह लड़की वालो की तरफ से है।
आदमी = पर मैं तो उसके सभी दोस्तों को जनता हु
नागराज = जी आप कोण है।
आदमी = मै दूल्हे का बाप हूँ।
सभी  = क्या। बुहुहुहु
😲😱😓
ध्रुव = डोगा मरवा दिया गुर्रर्र😤 भागो यहां से
नागराज = अंकल आप का बेटा आपको बुला रहा है।
आदमी = कहाँ। ( पीछे मुड़ कर देखता है वहां कोई नही था और जब आहे मुड़ता हैं तो पांचों भाग गए थे)
सभी भागते हुए अथिति गृह में जाते है।  और बिना देखे ही एक रूम में घुस जाते है।जिसमे दूल्हा था।
दूल्हा = अरे कहा घुसे आ रहे हो । बाहर निकालो।
डोगा = अबे हम दूल्हे के दोस्त हैं ।कही भी घुस सकते है।
नागराज = अबे गधे यही दूल्हा है। हर जगह एक डायलॉग मत मारा कर ।
दूल्हा = कोन हो तुम मैं तो तुम्हे जानता भी नही हूँ । मेरे दोस्त कैसे हो गए । कही चोर तो नही हो ।
यह कहकर दूल्हा चोर चोर चिलाने लग जाता है ।
डोगा = अबे हम चोर नही है। ( यह कहकर डोगा दूल्हे को चुप करने के लिए उसके सिर पर जोर से मरता है। और दूल्हा बेहोश हो जाता है)
ध्रुव = यह क्या किया । बुहुहु
😢
डोगा =मुझे चुप करने का एक ही तरीका आता है। बुहुहु😓
नागराज = अरे  इसको जल्दी होश में लाओ शादी तो इसीकी है।बुहुहु
😓
सभी दूल्हे को होश में लाने की पूरी कोशिश करते है पर दूल्हा होश में नही आता।
परमाणु = अब क्या करे यह तो होश में ही नही आ रहा है। (बुहुहुहु)
तभी बाहर से दूल्हे की बाप की आवाज़ आती है।
दूल्हे का बाप = बेटा जल्दी आ जा मुहूर्त निकला जा रहा है।
सभी के होश उड़ जाते है की अब क्या करे । तभी नागराज की बत्ती💡 जलती है।
नागराज = एक idea आया है।
तिरंगा ,ध्रुव, डोगा, परमाणु = क्या?? जल्दी बता।
नागराज = दूल्हे की जगह किसी और को भेज देते है और किसी बहाने से शादी को रोक कर रखते है। जैसे ही इसको होश आता है। तो इसको शादी में ले जायेंगे।
सभी = इसकी जगह जायेगा कोन।
नागराज = ध्रुव ।इसकी लम्बाई चौड़ाई भी दूल्हे जैसी है।😉
ध्रुव = अबे बावला मत बन । मैं नही जाने वाला । बुहुहु
😓😓
सभी = जाना तो पड़ेगा या तो ऐसे या फिर वैसे। हीहीही
😃😃😉

ध्रुव = क्या मतलब ऐसे या वैसे । बुहुहुहु
😧
तिरंगा = मतलब या तो अपनी मर्जी से जायेगा या फिर हमारी मर्जी से । ही ही ही ही
😃😃
डोगा = थोड़ी ही देर की बात है मान जा ।
😊
ध्रुव = ठीक है थोड़ी देर के लिए । तुम इसे ( दूल्हे को ) फटाफट होश में लाओ। बुहुहुहु
😢😧😓

नागराज के कहने पर नागु दूल्हे के जैसे हूबहू कपडे ध्रुव को दे देता है। ध्रुव कपडे पहन लेता है। और शहरा लगा लेता है। नागराज , परमाणु और डोगा ध्रुव के साथ बाहर आते है शादी में और तिरंगा दूल्हे के पास रुक जाता है उसको होश में लाने के लिए।


बाहर निकलते ही नागराज , परमाणु , डोगा , ध्रुव ( दूल्हा) को दूल्हे का बाप मिल जाता है।

दूल्हे का बाप = बेटा बड़ी देर लगा दी। और यह तेरे साथ...... ( नागराज डोगा परमाणु की तरफ इशारा करता है।)
दूल्हा (ध्रुव) = प... पापा यह मेरे दोस्त है। ( ध्रुव ने डरते हुए कहा)
😨😨
दूल्हे का बाप = इन से मैं मिल चूका हूँ। पर तेरी आवाज़ को क्या हुआ।
डोगा = कुछ नही अंकल वो अभी इसने ज्यादा ठंडी वाइन पीली है इसलिए गला बैठ गया है। हीहीही😂😂
नागराज डोगा के एक चपत ✋ लगाता है। और बात को संभालते हुए कहता है।
नागराज = अंकल इसकी तो मजाक करने की आदत है।
दूल्हे का बाप = ओह्ह कोई बात नहीं। चलो थोड़ी देर में शादी का मुहूर्त का टाइम होने वाला है।
परमाणु = अंकल जब तक हम दूल्हे (ध्रुव) को वहाँ दुल्हन के पास बिठाते है। हीहीही
😃

दूल्हे का बाप चला जाता है। नागराज परमाणु और डोगा ध्रुव को दुल्हन के पास वाले आसन पर बिठाते है। जहाँ सभी उनको गिफ्ट 🎁 दे रहे थे ।
ध्रुव पसीने पसीने हो रहा था।
ध्रुव = दूल्हे को होश आया या नही। बुहुहुहु
😓😓
परमाणु = तू क्यों टेंशन लेता है अगर उसको होश न आये तो तुम कर लेना शादी। हीहीही
😆😂
ध्रुव = अबे मुझे कोई शादी नही करनी । बुहुहु
😬😓
नागराज = मत करना पर अभी चुपचाप से बैठा रह नहीं तो किसी को शक हो जायेगा ।

तभी परमाणु की नज़र किसी पर पड़ती है।
परमाणु = मर गए । बुहुहु
😓😓
सभी = क्या हुआ ।
परमाणु = सामने देखो । बुहुहु
😓

सभी सामने देखते है । और सभी के पसीने छूट जाते है सबसे ज्यादा ध्रुव के ।
ध्रुव = अबे सामने से नताशा आ रही है। बुहुहु
😓😱😱
डोगा = बज गई ध्रुव की बैंड। हिहिहिहि
😆😆😂
परमाणु = ध्रुव तुमने इतनी जल्दी नताशा को इन्वाइट भी कर दिया । हीहीही
😅😅
ध्रुव = अबे बकवास मत कर। मुझे तो तुम लोगो ने जबरदस्ती दूल्हा बनाया है। बुहुहुहु😓 पर यह यहाँ क्यों आई है। बुहुहु
डोगा = डांडिया खेलने आई है। हिहिहिहि😂 अबे शादी में आई है और क्यों आई है।
ध्रुव = मुझसे नहीं होगा यह नाटक मैं तो चला।  बुहुहु
नागराज ध्रुव को वापस बैठाता है।
नागराज = अबे चुपचाप से बैठा रह । वो नही पहचानेगी तुझे। बस तु चुप रहना ।
ध्रुव = बुहुहुहु
😨😓😓
परमाणु = भाई तू चिंता मत कर मैं तेरे लिए अच्छे से  हॉस्पिटल में एक बैड बुक करा देता हूँ । हीहीही
😅

डोगा = मैं एम्बुलेंस बुला लेता हूँ। हीहीही
😂😂

नताशा उनके पास आ गई।
दुल्हन =( ध्रुव से ) यह मेरी फ्रेंड नताशा है।
नताशा = हेल्लो दूल्हे राजा।

ध्रुव कुछ नहीं बोलता है। जब ध्रुव कोई जवाब नही देता तो नताशा दुल्हन से बाते करने लग जाती है। फिर नताशा को कोई बुला लेता है। तो नताशा वहाँ से चली जाती है।

दुल्हन = तुमने मेरी फ्रेंड से बात क्यों नही की।गुर्रर्र
😠😡😡
ध्रुव = व...व..वो मैं....😧😨
दुल्हन = क्या मीमया रहे हो, तुमसे तो बाद में बात करुँगी। गुर्रर्र
😬😡
डोगा = यह लो इसने तो दुल्हन को शादी से पहले ही नाराज़ कर दिया ।(हीहीही)😂😃 शादी के बाद क्या होगा। हीहीही
ध्रुव = गुर्रर्रर 😠 इसे चुप करा लो नहीं तो..........
डोगा =गुर्रर्रर😠 नही तो क्या.... बहुत देख ली तेरी डेढ़ होशयारी....
नागराज = धीरे बोलो और तुम दोनों लड़ो मत.. नही तो हमारा भांडा फुट जायेगा। बुहुहुहु😨
डोगा = हमारा क्या भांडा फूटेगा.. बैंड तो ध्रुव की बजेगी और वो मैं बजवाऊंगा। अब देखो मेरी कुत्तापन्ती । गुर्रर्रर
😬😡😡

यह कहकर डोगा नताशा को आवाज़ लगाता है।

ध्रुव = अबे नताशा को क्यों बुला रहा है। नागराज मुझे इसकी नियत ठीक नही लग रही है मैं अब और नही रुक सकता यहॉं। बुहुहुह्
😨😓😣
नागराज = डोगा क्या कर रहे हो तुम?

इतने में नताशा आ जाती है।
डोंगा = नताशा तुम अपनी सहेली के दूल्हे का मुँह नही देखोगी क्या। हीहीही 😃😃

नताशा = जरूर।
ध्रुव = (मन में) मरवा दिया । बुहुहु अब मेरा क्या होगा। बुहुहुहु
😨
नागराज = ( बात को सँभालते हुए) नताशा अभी क्या करोगी मुँह देखकर बाद में देख लेना ।
परमाणु = (डोगा के कान में) अबे क्यों बच्चे की जान के पीछे पड़ा है।
डोगा = इसने मेरे को सांड🐂 से टक्कर💥 जडवाई थी अब मैं इसकी बैंड बजवाऊंगा नताशा से । हीहीही
😂

नताशा ध्रुव के चहरे से शेहरा हटाने लगाती है की ध्रुव शेहरे को कसकर पकड़ लेता है। और हड़बड़ाहट में बोल देता है।
ध्रुव = नही मैं चेहरा नही दिखाऊंगा। बुहुहु
😨😨
नताशा = यह आवाज़ तो....... ध्रुव....  अब तो मैं चैहरा देख कर ही रहुँगी। गुर्रर्र😠
नागराज = पै गया पंगा।

ध्रुव वहां से उठ कर भाग जाता है।

दुल्हन = कहाँ भाग रहे हो।

नताशा उसके पीछे पीछे
नताशा = मैं चेहरा तो देख कर ही रहुँगी । मुझे पता है यह तुम ही हो ध्रुव । गुर्रर्रर्र
😠😬😡

ध्रुव = इस डोगा के बच्चे को तो मैं छोड़ूंगा नही । बुहुहु
😨😓

नागराज परमाणु और डोगा भी ध्रुव के पीछे पीछे जाते है।
नागराज अपनी नागरस्सी नताशा के पैरो में अडा देता है। नताशा गिर जाती है और ध्रुव कही ओझल हो जाता है।
पर नताशा उसे ढूंढ ही लेती है।

नताशा = अब कहाँ जाओगे.....मुझे धोखा देने चले थे । (यह कह कर नताशा शेहरा हटा देती है।)

डोगा = अब तो ध्रुव गया काम से । हिहिहिहि मुझ से पंगा ले रहा था। हीहीही
😆😆😂

पर होता कुछ और है।

नताशा = 😲आंय..... यह तो ध्रुव नही है।

तभी दुल्हन भी आ जाती है ।
दुल्हन = क्या हुआ नताशा ।
नताशा = सॉरी  मुझे लगा की ध्रुव है।

डोगा, नागराज ,परमाणु भी चोंक जाते है आखिर ध्रुव कहाँ चला गया और उसकी जगह असली दूल्हा कैसे आ गया।😲

तभी दूल्हे और दुल्हन के माँ बाप आते है और उन्हें ले जाते है और उनके साथ नताशा भी चली जाती है।

नागराज = ध्रुव अचानक कहाँ गायब हो गया।

तभी तिरंगा आता है।

तिरंगा = यह सब मेरा कारनामा है मैंने ध्रुव को छिपा कर उसकी जगह असली दूल्हे को भेज दिया । उसको होश आ गया था और उसे समझा भी दिया की हम अच्छे लोग है।
परमाणु = चलो जो हुआ अच्छा हुआ । पर ध्रुव कहाँ है।
तिरंगा = वो बाहर है।

सभी बाहर आ जाते है।ध्रुव बाहर ही था।
ध्रुव = बाल बाल बच गया । बुहुहुहु
😓😰
डोगा = हीहीही इस बार तो बच गया तू।
ध्रुव = गुर्रर्र😤😤 तेरे को तो मैं छोड़ूंगा नही मेरा बैंड बजवाना चाह रहा था न अब मैं तेरा बैंड बजवाता हूँ। गुर्रर्रर्र।
😡😠
ध्रुव सीटी बजाता है।
डोगा = यह दौड़ने को आवाज़ कहाँ से आ रही है। बुहुहुहु
😨😱
इतने में डोगा को एक जबरदस्त टक्कर पड़ती है और डोगा की चीख निकल जाती है।
डोगा = आह्ह अबे सांड..... आईई
😱😨
यह देख कर सभी हँसाने लग जाते है।
नागराज = इसे कहते है जैसी करनी वैसी भरनी। हिहिहिहि
😆😆😆


                          समाप्त ।

Click here to Download in PDF

Post a Comment: