Wednesday 31 August 2016


COP प्रस्तुत करते हैं

अज्ञात the unknown enemy

Year 2025

Mumbai
भारती शिपयार्ड अँधेरी वेस्ट

रात के 2 बजे शिपयार्ड पर एक बड़ी शिप आकर रूकती है ।black shark का मोनो बने हुए उस शिप को ब्लैक शार्क के नाम से जाना जाता था ।।जब यह शिप शिपयार्ड में रूकती है तो शिपयार्ड का कोई भी आदमी इसके आसपास नहीं भटकता कारन है इस शिप का मालिक कुख्यात smmugler बादशाह खान।।बादशाह इंडिया में बहुत कम ही आता है क्योंकि उसका साम्राज्य मिडिल ईस्ट में ज्यादा फैला हुआ है ।दुनिया भर में स्टेरोइड्स ,ड्रग्स ,हीरोइन का धंधा बादशाह ही संभालता है।,मिडिल ईस्ट में पैदा होने के बावजूद उसे पानी और sea एनिमल्स से बड़ी दिलचस्पी है खासकर शार्क से ।
बादशाह,बादशाह खान शिप के बाहर बनी विशाल गैलरी में बैठा होता है ,,पास में एक छोटा सा aquirium होता है जिसमे पिरान्हा होते है ।।आसपास 20 हथियारबंद आदमी लगातार घूमते रहते है ।
बादशाह वाइन पितेे हुए " अमीन मुम्बई में हम आ तो गए है ,,मगर हमारा दुश्मन मिलेगा कहा यहाँ ।
अमीन : "हमारा दुश्मन डोगा का कोई ठिकाना तो नहीं पता साहब ,,मगर पता नहीं वह हमारे सभी अड्डे और हमारे 10 दर्जन आदमी तक कैसे पहुच गया ।।और हमारे धंधे को मुम्बई में फैलने से पहले ही तबाह कर दिया" ।।
"हम्म मतलब् दुश्मन ताकतवर है ,, इसलिए हम खुद इस बार आये है इंडिया ईस शेर का शिकार करने।।बहुत मजा आएगा शिकार करने में ।खैर हमारे एजेंट्स से कहो की डोगा को ढूंढे" ।।
"जी साहब मैं कह देता हु "-और अमिन जाने ही वाला होता है ही की बादशाह उसे रोक देता है ।।
" अमिन हम्म इंडिया पहली बारआये है किसी इंडियन हिरणी का शिकार करना है हमे इस रात के खत्म होने से पहले वरना हम तुम्हारा क्या हाल करेंगे जानते हो तुम" बादशाह गुर्राया ।
अमीन अपने आदमियो को भेज देता है ।।
बादशाह खान डोगा को ढूँढना चाहता है मगर उसे क्या पता हालात ऐसा बनने वाला है की डोगा खुद उसे ढूंढ लेगा।

अँधेरी : डार्क मून क्लब

शिपयार्ड के पास का एक बहुत बड़ा क्लब होता।जहाँ अक्सर रात को यहाँ कई अमीर नौजवान लड़का लड़की अपनी रात रंगीन करने आते है ।।
ठीक पौने 3 बजे 2 खूबसूरत लड़की क्लब से निकलती है और अपने कार के पास जाती है ।।
" रीना आज तो बहुत ज्यादा हो गया ,,मैं तेरे यहाँ ही रुक जाऊ " पहली लड़की कार का दरवाजा खोलते हुए कहती है "।
"ठीक है मगर कार मैं ड्राइव करूँगी "-नतालिया रीना कार के स्टेरिंग के पास जा के कहती है ।
मगर इससे पहले की कोई कार के अंदर जाता तेज़ी से एक कार वहां पास आके रूकती है और 2 हट्टे कट्टे आदमी रीना को खीचकर कार के अंदर ले आते है और सरपट वहां से भाग जाते है ,,घटना इतना तेजी से गुजरता है की नतालिया संभल भी नहीं पाती मगर जब उसे थोडा होश आता है तो वह मदद के लिए चिल्लाती है ।।मगर इतने रात देर मदद के लिए कौन आयेगा । ।थक हार कर नतालिया रोड पर बैठ जाती है अपने सर पकड़कर ।।तभी रात के सन्नाटे को एक बाइक की आवाज भंग करने लगती है ।।और ठीक सामने से रात का रक्षक डोगा अपने बाइक में सवार हुआ गस्त पर दिखता है ।।अचानक उसका ध्यान नतालिया पर पड़ता है वह बाइक लड़की के ठीक सामने रोकता है ।
डोगा गंभीर आवाज में " क्या हुआ लड़की "।डोगा को देखकर परेशान नतालिया कुछ संभालते हुए कहती है "डोगा मेरी फ़्रेन्ड को बचाओ..... कुछ आदमी उसे किडनैप कर ले गए है ।।डोगा "हम्म उसे कुछ नहीं होगा ,जो होगा उन आदमियो का होगा ,,अच्छा गाड़ी का रंग बताओ" ।
नतालिया -"डार्क ग्रे ",,,, एक शार्क बना है रूफ पे।
डोगा बाइक स्टार्ट करते हुए -"हम्म इतना काफी है बाकि मैं ढूंढ़ लूंगा "।डोगा बाइक लेकर चला जाता है ।

रास्ते में डोगा "चीता तुम अँधेरी वेस्ट के सभी ट्रैफिक कैमरा से एक शार्क का फ़ोटो बनी कार का इमेज ट्रेस करो जो जगह ,जगह उस एक कार का फ़ोटो खीच चूका होगा और काफी स्पीड में होगा ,,जिसमे कुछ गुंडे एक लड़की को किडनैप कर ले जा रहे है" डोगा अपने ऑटोमेटेड ट्रांसमीटर के द्वारा चीता बात करता है ।।
चीता "मैंने कार को ट्रेस किया है डोगा ,,गाड़ी 45 H से मुड़के भारती शिपयार्ड के तरफ जा रही हैं ।।डोगा "ओके " कहता ह्या 45H के तरफ अपनी बाइक ले जाता है ।।वहां से थोड़े दूर ही शिपयार्ड होता है ।।डोगा आसपास नजरे फैलता है तो उसे एक कार दिखता है साथ ही कुछ आदमी वहां दिखते है ।डोगा वहां जाता है और एक आदमी से कड़े शब्दो से पूछता है " ऐ यहाँ एक लड़की को किडनैप कर लाया गया है ,,तुमने से किसी ने देखा है "।सभी आदमी ताश खेलने में बिजी होते है तो डोगा का आवाज सुनकर हड़बड़ा जाते हैं
"डोगा हा अभी कुछ देर पहले ब्लैक शार्क शिप में किसी लड़की को लाया गया है"-एक आदमी थोडा घबराते हुए कहता है ।।
और डोगा सीधे ब्लैक शार्प शिप की तरफ बढ़ता है ।इधर बादशाह के सामने रीना को लाया जाता है ,जो इस वक़्त बेहोस होती है ।।बादशाह "वाह ये तो सुन्दर परी जैसे खूबसुरत है ।। इसे हमारे रूम में ले जाओ ।।
फिर बादशाह अपने रूम की तरफ जाने के लिए उठता है ।इधर डोगा शिप में दाखिल हो जाता है और सामने ही उसके बादशाह के 2 आदमी होते है ,,डोगा उछलता है और दोनों आदमी के सर को फर्श में मार देता है ,दोनों आदमी का सर पके तरबूज़ की तरह फट जाता है ,,तभी आदमियो की तेज कराह सुनकर बादशाह खान रुक जाता है । इधर शिप के बाकि हथियार बन्द आदमी डोगा को देख चुके होते है और सभी गोली चला देते है मगर ब्लैक पीपर आर्ट का महारथी को गोली कहा छु पाती है तभी डोगा अपने स्पेशल गन निकलता है और एक एक कर सभी आदमियो को मार देता है ।।
बादशाह अपने आदमियों को चंद मिनट में मरता देख अवाक हो जाता है ।।और फिर गरजते हुए बोलता है " कौन है तू ??,,बादशाह खान के शिप में आकर मेरे बीसियो आदमी को मार डाला "।
डोगा " मुझे डोगा कहते है बादशाह ,,और जहाँ मेरे कदम पड़ते है वहां तेरे जैसे गीदड़ की लाशे गिरती है ।।
हां हा लाशे ,,इन आदमियो को मरकर तू बड़ा शेर बन रहा है डोगा लड़ मुझसे तभी बादशाह अपने अंगुठि को दबता है जिसके अंदर एक खतरनाक स्टेरॉयड्स होता है जो बादशाह के शरीर में इंजेक्ट हो जाता है और बादशाह देखते ही देखते 8 फुट का दैत्य बन जाता है ।।बादशाह डोगा को एक करारा घुसा मरता है ।।डोगा कई कदम पीछे गिरता है ।डोगा के मुह से खून गिरता है खून देखते हुए डोगा बौखला जाता है "अदरक चाचा का चढ़ा खून गिरा दिया इसने ।।डोगा का जग प्रसिद्ध ग़ुस्सा बढ़ जाता है तभी बादशाह का घुसा फिर से लहराता है मगर डोगा झुकता है और एक फौलादी घुसा बादशाह को मारता है ।बादशाह सीधा टकराते हुए शिप के दूसरे चैम्बर में घुस जाता है ।।डोगा वापस उस चैम्बर में घुसता है और बादशाह पर लात और घुसे की बारिश क्र देता है । बादशाह के जगह जगह खून की बारिश होने लगती है ,तभी वहां अमीन डोगा पर झपट जाता है ,, इस अचनक हुए वार से डोगा हड़बड़ा जाता है ।।तभी बादशाह मौके का फायदा उठा कर एक लिवर को दबा देता ।लिवर के दबते ही डोगा और अमीन फर्श के अंदर बने एक बड़े पूल में गिर जाता है जहाँ 3 शार्क मछली होते है।। 1 बड़ा शार्क पहले अमीन को दबोच लेता है ।। इधर डोगा अमिन की हालात देखकर सचेत हो जाता है ।।
"उफ़ ये हैवान मुझे कछ चबा देंगे अगर जल्दी कुछ न किया तो "
। तभी डोगा अपने जूते से लगा बड़ा खंजर निकलता है।इधर 2 शार्क तेज़ी से डोगा के तरफ बढ़ती है मगर डोगा एक तरफ हो जाता है दोनों शार्क का मुह पूल के दीवाल पर लगता है तभी बिजली की तेज़ी से डोगा एक शार्क के निचे जाकर उसके पेट को खंजर से चीर कर मार देता है और दुसरे शार्क पर भी चाकू से वार कर अंतड़ी निकल देता है।
तीसरा शार्क तब तक अमीन का काम तमाम कर देता है और डोगा के तरफ बढ़ता है।थका हुआ डोगा इससे पहले बच पाता शार्क डोगा के कंधे को दबोच लेता है ।आर्मर न होने की वजह से डोगा का कन्धा लहूलुहान हो जाता है ।खून की गंध मिलने के कारण शार्क और ज़्यादा आक्रामक हो जाता है डोगा कन्धा चुढाने की कोशिश करता है मगर शार्क का ताकत व पानी में होने की कारन डोगा का बाहुबल काम नहीं आता ,,तभी डोगा अपने बेल्ट से एक बम निकलता है और शार्क के मुह में एक खतरनाक बम डाल देता है और शार्क के मुह को अपने 1 हाथ से दबोच लेता है क्योंकि अगर डोगा ऐसा न करता तो शार्क के बॉडी के अंदर जाने से पहले बम बाहर आ जाता ।।तब एक धमाका शार्क के पेट के अंदर होता है badaaaaaamऔर शार्क खत्म हो जाता है।।इस वजह से डोगा का एक कन्धा और दूसरा हाथ घायल हो जाता है ।।घायलडोगा उस गहरे पूल में फस जाता है जहाँ से बाहर निकलने के लिए मदद की जरुरत पड़ती है ।।अचानक एक काली फंदानुमा रस्सी डोगा के
सर से होते हुए कमर में जाकर फसती है और वह धीरे धीरे ऊपर उठता है ।।इधर डोगा को ऊपर आते देख बादशाह आगे बढ़ता है की किक उसे पढ़ती है ।।बादशाह का मुह से सरोबर खून फेक जाता है तभी उसे सामने काले लिबास में एक आदमी दीखता है ,,बादशाह कराहते हुए अब तुम कौन हो ?? चीता - नकाबपोश शक्श कहता है ।
तुम कोई भी हो तुम्हारा हाल बेहाल बादशाह जरूर करेगा ,,कहता हुआ बादशाह उठ खड़ा होता है और चीता पर झपट पड़ता है ,,मगर चीता सजग होता है वह एक करारे कराटे चोप का वॉर करता है बादशाह पर ,,बादशाह हड़बड़ा जाता है तभी चीता उसके पेट पर मुक्कों की बरसात कर देता है ।। इतने सारे घुसे का वार बादशाह सेह नहीं पता और वह मर जाता है ।।तब तक डोगा पूल से निकल जाता है और सामने देखकर चौक जाता है ।तभी चीता का फ्लाइंग किक डोगा की तरफ आता है जिसे डोगा डोज़ कर देता है ,,चीता फिर पुनः डोगा पर किक और मुक्कों की बरसात कर देता है मगर डोगा इस बार भी बचने पर कामयाब हो जाता है ।।इधर काफी देर के बाद रीना को होश आता है और वह अपने आपको संयत कर रूम से बहार आती है । इधर जैसे ही वो चीता और डोगा के फाइट वाली जगह पर पहुचती है डोगा का ध्यान थोडा हट जाता है और वह चीता के बेजोड़ फुर्ती का शिकार हो जाता है ।।किक सीधा छाती पर पड़ती है ।डोगा खून के निकलने के कारन और शारर्को के जंग लड़ने जे वजह से पहले ही निढाल होता है दूजा चीता की फूर्ति भी उसे परेशान करती है

।इधर चीता डोगा पे गन टिका देता है और जैसे ही वह ट्रिगर दबाने वाला होता है उसे एक झटका लगता है ।। चीता "अरे मैंतो डोगालिसिस विंग में था यहाँ कैसे आ गया और ये ड्रेस ।।
डोगा आश्चर्य से ये तुम हो चीता ,,तुम मुझे मारने वाले थे ।।रीना कुछ दुरी पर थीऔर पानी के थपेड़ो के आवाज के वजह से कुछ सुन नहीं पाती ।
चीता अपने आप को सँभालते हुए " खैर डोगा तुम्हे इलाज की जरुरत है तुम मेरे साथ चलो बाकि विंग में बात करेंगे ।।। मैंने पुलिस को कांटेक्ट कर दिया है वो लड़की को घर पंहुचा देंगे ।।
डोगा "ओके जल्दी चलो ।"
इधर डोगा और चीता शिप से चले जाते है की mumbai rapid police force{ mrpf} वहां आती है और रीना को सकुसल वापस ले जाती है और शिप में मौजूद ड्रग्स को जप्त कर लेती है ।।
flashback

Place - इंडिया
किसी बहुत ही रहस्यमय किले पर दुनिया के छटे हुए अपराधियो का एक बहुत बड़ा मीटिंग रखा हुआ था ।।
मीटिंग में यु तो कई एक से बढ़कर एक अपराधी आये थे मगर कुछ अपराधियो की शान या कहे रूतबा सभी से कुछ ज्यादा था जैसे ,,ग्रांडमास्टर रोबो,,नागपासा ,,मिस किलर, काल पहेलिया ,,इतिहास और वंडर वुमन ।।
उस मीटिंग में मौजूद सदस्य यूरोप का क्राइम मास्टर बिल जोश से कहता हैं " यूँ हम सब को इकठा करने का कारन क्या है क्या इस बार भी पुराने समय की तरह नागपासा नागराज को मारने का प्लान बना रहा है जिसमें हम एक एक कर अपने दांव खेलेंगे ""
बिल का बोलना जैसे ही खत्म हुआ वैसे ही गुस्से से नागपासा बोलता है" तुम्हारी जुरुवत कैसे हुई मुझसे इस तरह बात करने की दो कौड़ी के गुंडे अभी तेरा सर काट देता हूँ"।।
"रुको नागपासा ,,मैं यहाँ व्यर्थ में कोई कोई झड़प नहीं चाहती ,,हम जिस कारन से यहाँ इकठे हुए है हुए है उसका कारन सबको जान लेने दो"" मिस किलर मामले को शान्त करते हुए कहती है।।
तभी काल पहेलिया सर खुजाते हुए बोलता है "" हम्म फिर एक अच्छी वैम्प की तरह जल्द से जल्द इस मीटिंग रखने का कारन बताओ मुझे डोगा को मारने के लिए खुनी पहेलिया तैयार करना है ।।
मिस किलर -" हम्म तो क्राइम के दुनिया के महारथियों,,, cnn की मदद से मैंने आप सबको एक खास मकसद से बुलाया है ,,और वह खास मकसद कोई नया तो नहीं है मगर इस बार वह मकसद का पूरा होना तय है,, और जो शख्स इस काम को पूरा करेगा उसी ने ही आप सबको बुलाने को कहा है ।।

ग्रांडमास्टर रोबो बात काटते हुए "हुम्म बताओ सीधे क्या है मकसद। और किसने तुम्हे यहाँ हमे बुलाने को कहा है ??

"सुपरहेरोज़ ।सुपर हिरोज ही है वो कारण ,,आप सब जानते है की कितने प्लान्स पैसे,रुतबा हमारे आदमियो या कहे की अपना सब कुछ इन सुपर हेरोस के कारन हमने अपराध जगत में खोया है ,,कई सालो से हम नाकाम हो रहे है मगर ये नाकामी अब दूर होगी जरूर दूर होगी।" मिस किलर बड़े विस्वास से कहती है।

तो इसका क्या समाधान है " इतिहास त्यौरियां चढ़ते हुए बोलता है।।
हम्म आप सबकी उत्सुकता मैं अभी दूर कर देती है "मिस किलर दरवाजे की तरफ इशारा करते हुए कहती है।।तभी दरवाजा खुलता है और काले चुस्त लिबास में हट्टा कट्टा आदमी निकलता है ,,जिसका चेहरा पूरी तरह से धक हुआ रहता है ।।और वह आदमी चीते की चाल से चलता हुआ मीटिंग प्लेस में आता है और सबके सामने खड़ा होता है ।।
इससे पहले मिस किलर कुछ कहती वह शख्स बोल उठता है " तुम लोग इससे पहले कुछ बोलो मैं ही अपने बारे में बता देता हूँ ,,मेरा नाम है अज्ञात ,,ठीक मेरे नाम की तरह मेरा काम भी है अज्ञात ,,मेरे काम करने की कला ,,शक्ति ,खूबी सब कुछ अज्ञात है मतलब मैं कुछ बी कर सकता हूँ ,,सुपरहेरॉ का खात्मा भी ।।।

तभी वहां मौजूद पाकिस्तान का मसहूर आतंकवादी अल अमीन अपनी गन आगे करते हुए ' तुम्हारे जैसे बड़े बड़े फेकने वालेकई सख्श को सुपरहेरो यूं ही फूंक मारकर अपने रस्ते से हटा देंगे ।बड़ा आया superheros को मारने...........गलती से अगर डोगा से ही सामना हो गया तो निकर गिल्ली कर ,,,,,,,,,.इससे पहले की आगे कुछ और कह पाता अज्ञात अल अमीन का हाथ पकड़लेता है थोड़े ही देर में अल अमिन का शरीर काला हो कर टुकड़े टुकड़े हो जाता है ।।सभी villains चौक जाते है।।
"कुछ ज्यादा ही बोल रहा था" ,,-अज्ञात ग़ुस्से से तलमलते हुए कहता है।"किसी और को कुछ कहना है ..."|
"ऐसी अजीब पॉवर तो कई विल्लंस में होती है मगर तुममे क्या अलग है ऐसे दर्जनों पॉवर वाले विल्लंस जेल में सड़ रहे है या कही किसी आयाम में फसे हुए है" - ग्रांडमास्टर रोबो अविस्वास से बोलता है ।
"हम्म तो ये बात है ",,तभी अज्ञात रोबो के सामने आ जाता है ।।और उसके एक आँख में नजर मिलाता है ।नजर मिलते ही। रोबो को कुछ बहुत ही अजीब सी चीज़े दिखने लगती है ,,उसका अन्तर्मन् चीखने लगता है ,,भावनाये काबू में नहीं रहती ,,और रोबो देखता है नताशा का कटा फटा हुआ जिस्म और वह वहां पे बैठ के जोर जोर से चिल्ला रहा है की ये सब मेरी वजह से हुआ है मेरी वजह से ।।।अचानक रोबो वास्तविकता में चीखने लगता है ," मैंने तुम्हे मार डाला नताशा तुम मेरी कारन मरी हो ,,उफ़ नताशा ।।
तभी अज्ञात अपनी आँखे बंद कर देता है ।।और रहस्य मयी मुस्कान लिए आगे चला जाता है ।।रोबो के सांस में सांस आती है अपने आवाज को संयत करते हुए ""ओह ये सब क्या था अज्ञात बोलो ,,।।ये सब तुम्हारी नियति है रोबो जो मैंने decide की है और ये सच भी हो सकती है अगर मैं चहु तो ,,और हाँ इसे सम्मोहन समझने की भूल न ही करना -अज्ञात मुस्कुराते हुए कहता है।।

तभी ताली पिटते हुए मिस किलर कहती है --मान गए अज्ञात तुमने पल भर में अपराधियों के श् हंशाह कहलाने वाले रोबो की चीखे निकल दी ।।हमने हमेशा आर या पार की जंग लड़ी कभी उनके आतंरिक कमजोरी पर ध्यान नहीं दिया ।।
बाकि सुपर विल्लंस भी ताली पीटने लगे ।।
"तो मैं अपना काम चालू करना चाहता हु अभी से ।।मगर इस काम को पूरा करने का भी कोई मूल्य तुम सबको देना होगा "-अज्ञात कहता है।

वंडर वुमन -"क्या चाहिए कितना पैसे ,डॉलर्स या पौंड"।
"नहीं मुझे ये सब नहीं चाहिए मुझे जो चाहिए वो काम पूरा होने के बाद तुम सबसे ले लूंगा मगर जब तक मेरा कम पूरा न हो तुम सब के सब यही रहोगे कोई कही नही जायेगा इस जगह को छोड़के अज्ञात सबको कहता है और दरवाजा खोलकर चला जाता है "।।तभी किले का दरवाजे और खिड़कियाँ काले किरणों से भरकर सील हो जाते है ।।

सभी खलनायक थोड़े परेशां हो जाते है ।। इधर नागपासा मन ही मन में सोचते हुए--" ये सब क्या हो रहा है ऐसा लग रहा है की ये अज्ञात हमसे जरूर कुछ छिपा रहा है ,,खैर नागराज और बाकि सुपरहेरोज़ का सफाया हो जाये फिर इन बाकि विल्लिन्स और अज्ञात क्या बला है ये भी देख लूंगा।"।

इधर अज्ञात धीरे धीरे किले से निकलते हुए ,,हम्म उस अपराधी ने क्या कहा था की डोगा को देख कर निकर गिल्ली हो जायेगी ,,उसके कहने से लगता है की डोगा बहुत ही जीवट और खूखार हीरो है ,और अज्ञात को खूंखार शेर का ही शिकार करना पसंद है ।।फिर अज्ञात अपने कान के पास के जगह पे एक क्लिक करता है ,,शयद किसी को कॉल लगाता है ।।कॉल एक ऑटोमेटेड कंप्यूटर डिवाइस को लगता है ।
Darkcode ,,डोगा के बारे में जितनी भी इनफार्मेशन है मुझे जल्द ट्रान्सफर करो ,,एक शेर का शिकार करना हैं ''अज्ञात के अधर में मुस्कान आ जाता है ।

Present time
मुम्बई:: दोगलिसिस विंग
घायल सूरज को पट्टी करते हुए चीता ।चीता आश्चर्य स भाव रखते हुए "तुम्हारे मन में यही सवाल होंगे की मैं शिपयार्ड में कैसे आ गया ,,,तुम पर वार क्यों किया तुम्हे पहचान क्यों नहीं पाया ।। सूरज " हाँ तुम जिस तरह मुझ पर वार कर रहे थे ऐसा लग रहा था की तुम मुझे मार डालोगे।।
चीता गंभीर होकर कुछ सोचता है और डोगालिसिस विंग के main कैमरा स्क्रीन को चेक करता है एक वीडियो रिकॉर्डिंग को चेक करता है वीडियो में जहां वह किसी पार्सल को खोलता है उसे खोलते ही वह बेहोश हो जाता है अंदर से एक काला साया उस पर प्रवेश करता है ,और चीता डोगालिसिस विंग से बहार चला जाता है ।।यह वीडियो देखकर चीता और सूरज दोनों दंग हो जाते है ।। सूरज आश्चर्य से " हम्म कुछ कुछ समझ आया मुझे , इससे पहले चीता को कुछ और कहता सूरज वहां कुत्ता फ़ौज का एक कुत्ता तेजी से आता है और वह जोर जोर से चीता को देखकर भौकता है ।सूरज -बोनी क्यो भौक रहा है तू । तभी एक साया चीता के तरफ से निकलता हुआ भागता है बोनी भोकते हुए- सूरज यहाँ एक अदृश्य साया था जो पता नहीं कब से यहाँ मौजूद था मुझे कुछ अनजानी गंध मिली थी इसलिए मै आया था इससे पहले रोनी कुछ और कहता एक काली किरण उसके गर्दन से टकराती है । बोनी वही दम तोड़ देता है ।।

सूरज बौखलाये हुए " चीता पता नही यहाँ कौन सा साया था वह कौन था उसने मुझे सूरज के रूप में देख लिया है मैं उसे जिन्दा नहीं छोड़ सकता ।।मगर तुम उसे ढूंढोगे कैसे "- चीता कहता है ।
"मेरी कुत्ता फ़ौज उसे ढूंढ़ लेगी " । तभी सूरज अपना डॉग विहस्ल बजाता है और कुत्ते वहां आ जाते है । जल्दी मेरे सिपाहियो अभी अभी कोई साया यहाँ से गया है उसकी गंध सूँघो और पकड़ो ।।
चीता तुम चौकन्ना रहना।।कहते हुए सूरज बहार चला जाता है।।
कुछ समय तक ढूंढने के बाद कुत्ते वहां आते है --डोगा वो गन्ध ज्यादा दूर तक फैली नहीं है कुछ 2 3 km तक था मगर फिर वो गंध गायब हो गया ।।डोगा ठीक है मेरे साथियो इस पुरे जगह की देख रेख करना वो जो भी हो वापस जरूर आएगा ।।फिर डोगा वापस विंग में जाता है तो देखता है चीता गायब है और विंग के hall के दीवाल पर काले अक्षर में कुछ लिखा होता है ।।

रात के रक्षक
डोगा उर्फ़ सूरज। ,,हा हा सकपका गया की मुझे कैसे पता चला अरे मुझे क्या क्या पता है तू खुद नहीं जान पायेगा अब अब क्या करेगा अज्ञात का कदम मुम्बई में पड़ चूका है तेरे कुत्ते सी नाक के निचे से तेरी मोनिका को उठा लिया हां। तेरी मुम्बई से ,,पार्सल से निकल साया कोई और नहीं मैं ही था मेरा साया था जो चीता को अपने वष में रख तुमपे हमला किया मगर जब मुझे लगा की कहीं मेरे वार से मर न जाओ इसलिए मैं रुक गया ।इस वक़्त मैं जितना कुछ जान सकता था तुम्हारे बारे में जान लिया और मैे चीता को दोबारा वश् में करके मोनिका को भी उठा लिया है ।।उन दोनों को अब ढूंढने की कोशिश न करना क्योंकि अब मोनिका और चीता कहाँ है ये तू कभी नहीं जान सकता क्योंकि इस दुनिया में वो नहीं है मगर चिंता न कर मै मारूँगा नहीं बस वो कैद रहेंगे ...मगर तब तक मारूँगा नहीं जब तक तू मुझे ये कन्फर्म नहीं करेगा की तू डोगा बनना छोड देगा ,,अगर डोगा बना तो दोनों ख़त्म ।।ये चेतावनी है मेरी ध्यान रखना।
सन्देश पढ़ने के बाद डोगा "उफ़ ये कौन था जो कोई भी है बड़ा खतरनाक है वो ऐसा कर सकता है मुझे कुछ समय के लिए डोगा नहीं बनना होगा तब तक दोनों मिल नहीं जाते।।फिर भी क्या वाकई में चीता और मोनिका का अपहरण हो गया है ?? और मैं कुछ नहीं कर सका वो अज्ञात कब मुझ तक चीता तक पंहुचा मुझे पता भी नहीं चला ,,ये कोरी अफवाह तो नहीं दे रहा है ।।मुझे मोनिका को देखना होगा ।।।फिर सूरज तत्काल मोनिका के घर निकलता है ।।15 min में सूरज मोनिका के घर पहुच जाता है तभी देखता है दरवाजा खुला हुआ है और अंदर शांति छायी हुई है ।।उफ्फ ।।आखिर उस शैतान का कहना सही निकल ,,इधर मोनिका चीता गायब हो गए।
अपने डॉग स्क्वाड को मोनिका चीता की गंध पकड़ कर खोजने को कहता हु शयद कोई सुराग मिल जाये ।।तेजी सी सूरज बाहर निकलता है और अपने कुत्ता मित्रो को चीता और मोनिका के कपडे को सुंघा देता है और ढूंढन को ेकहता है ।
इधर अज्ञात किसी अँधेरे सुनसान जगह में ठहाके लगते हुए " dark code जब तूने बताया की डोगा ज्यादा तर लायन जिम से होते हुए गटर से निकलता है तो मई समझ गया की वो वही कहीं रहता है ,,मैं साये के रूप में जिम गया तभी मैंने चीता को जिम जाते देखा तब मैंने अपने आपको पार्सल में डालने का निर्णय किया पहले डोर को खटखटाया और फिर पार्सल में समां गया चीता कुछ देर बाद आया और पार्सल खोल इसके बाद की घटना तुम जानते हो और चीता को वस में रख डोगा के पुरे राज ताकत कमजोरी सब जान गया ।।फिर मैंने थोड़े देर के लिये चीता के सरीर से निकल गया और कुत्ते के सामने जानबूझकर आया ताकि वो डोगा को बता सके और डोगा बहार मिझे ढूंढने जाये इतने समय में मैं फिर चीता के अंदर समां गया और जिम से निकालकर सीधा उसके घर गया और मोनिका को किडनैप कर लिया ।। और साथ में चीता को भी कैद कर लिया के एक ऐसे जगह पे जहाँ डोगा उसे कभी ढूंढ नहीं पायेगा ।।
Darkcode आपसभी महानायक को मार क्यों नहीं देते ।।। नहीं darkcode उन्हें नहीं
मार सकता विवस हु मगर उन्हें अपने मुख्या मकशद से हटा तो सकता हु अगर ये सब मेरे रास्ते में न आये तो मेरा काम आसानी से खत्म हो जायेगा ।।।
Darkcode तोह अगला निशाना कौन होगा ??
अज्ञात मुस्कुराते हुए" दिल्ली के रखवाले"

story continued in "दिल्ली के रखवाले"

Post a Comment: