Wednesday 11 November 2015


नागराज के शब्द : मेरे कभी ना रुकने वाले सफ़र में हर पड़ाव पर कोई ना कोई जुड़ता गया..और जिसके साथ मैंने सामने दिखती हर मुश्किल को मुहंतोड़ जवाब देकर पीछे छोड़ा..आज उन्ही सब को दुबारा याद करने का मन है मेरा..(खाली समय में ऐसे ही टाइमपास कर लेता हूँ ) :))

1.सुवांगनी>कम्पाली>खलनायिका>मृत मेरे हाथो से(नागराज का बदला)

2.मिस ताकाशी>हांगकांग>सिल्वर लैंड की रानी

3.फ्लोरिडा>अमेरिका>मृत,मैं बचा नहीं पाया ;)(खूनी खोज)

4.टीना>फ्रांस>वर्ल्ड टुडे चीफ़ रिपोर्टर(खूनी जंग)

5.रुएबा>दुबई>दुबई की साम्राज्ञी(लाल मौत)

6.सिसी >तंज़ानिया >विवाहित(नागराज और थोडांगा SERIES)

7.विसर्पी >नागद्वीप >बिन फेरे हम तेरे,यह मुझसे कई बार शादी की कोशिश कर चुकी है..लेकिन देव कालजयी की कृपा से अब तक सफल नहीं हुई :P

8.सौडांगी >शरीर में >यह 24 घंटे मेरे साथ रहती है..तू मेरी हमसफ़र रहेगी हमेशा आखिर तू मेरे दूसरे बेटे की माँ जो है

9.सूसन >मध्य रूस >जासूस इन KGB( बकोरा का जादू )

10.जेनी >इटली>मार्शल आर्ट्स क्लब इंचार्ज(बेम बेम बिगेलो )

11.जीनी >प्रियदर्शिनीनगर >जेल(नागराज और मिस किलर )

12.जोली वर्मा >राजनगर> प्रो.श्रीकांत वर्मा की बहन(अदृश्य हत्यारा )

13.सिल्विया >ज़र्मनी > मेरे दुश्मन गन मास्टर हुड की बेटी(फिर आया नागदंत )

14.क्वीन सोंजा>बाहरी मून गृह की रानी(नागराज और कांजा )

15.भारती >महानगर में मेरी कंपनी की मालकिन,इसकी नज़र भी मुझ पर रहती है :P

16.नागरानी>parallel अर्थ महानगर >मेरे पहले बेटे की मम्मी ♥

17.जूलिया >FBI न्यूयार्क में इंस्पेक्टर

18.साशा >स्पेन >खलनायिका > मृत मेरे हाथो से

19.टेरा जोंस>ब्रिटिश खुफिया एजंसी MI-5 एजेंट

20.सिल्वियानो>इटली>मेरे केस के बाद बड़ी वकील

21.कियो >नेशनल हिरोइन ऑफ़ जापान

22.लोला >ज़र्मनी >इसको भी कुछ बनाऊंगा आगे :P

23.शीतिका ,अग्निका ,तक्शिका> क्या फर्क पड़ता है..नरक नाशक नागराज के शरीर में रहती है!

24.लोला > बहूऊऊऊऊ ....कमीनी मुझे ही पेल गई....अलविदा दुनिया वालो....

दोस्तों,अब समझ जाओ...कि दुनिया हसीनो का मेला है...मेले में यह दिल अकेला है...हर देश में दोस्त ढूंढता था...दोस्ती के लिए.
माहिया ना आया मेरा माहिया ना आया..खाली हाथ आया था...खाली हाथ उठ गया!
बहूऊऊऊऊ
click here to download here in PDF 

Post a Comment: