Monday 19 October 2015

  नागराज,ध्रुव,डोगा,स्टील,भेडिया और परमाणु एक भयंकर विलेन से लड़ रहे थे ।ध्रुव ने एक आईडिया दिया और सभी सुपरहीरो ने विलेन को हरा दिया । सभी ध्रुव की तारीफ कर रहे थे।
नागराज= ध्रुव तुम्हारे आईडिया ने एक बार फिर हमें जीत दिला दी ।

डोगा = हा ध्रुव , तेरे पास ऐसे धांसू idea आते कहाँ से है।😕😕

ध्रुव = यह सब तो मेरे दिमाग का कमाल है। मैं तो बस जो भी दिमाग में आ जाता है। वही आजमा लेता हूँ। कोई फिक्स आईडिया नही होता है। बोले तो एक तुक्का होता है।
नागराज , डोगा ,परमाणु, स्टील, भेडिया सब एक साथ जोर से चीखे " 😓😓बुहुहु क्या तुक्का??? हम अभी तुक्के के सहारे इस खतरनाक विलेन से लड़ रहे थे??
ध्रुव = हा और हम जीत भी गए।देखा मेरे दिमाग का कमाल।
डोगा = 😠😠अबे तेरे दिमाग की तो ऐसी की तैसी हमें एक तुक्के के सहारे लड़वाता। आज में इस मसीबत को जड़ से उखाड दूंगा।
नागराज,परमाणु,स्टील,भेड़िया= 😤😤😠 गुर्रर्रर पकड़ लो इसे आज इसे नही छोड़ेंगे । तुक्के के सहारे लड़वाता है। अगर हमें कुछ हो जाता तो।
सभी ध्रुव पर पिल पड़ते है।
(ढिशूम धाड़ धड़ ढिशूम)
ध्रुव = 😲आहह्ह्ह्ह क्या कर रहे हो तुम सब । एक सुपरहीरो पर हाथ उठा रहे हो।छोडो मुझे।हाय
डोगा = गुर्रर्रर😬😬 तेरी सुपरहीरोगिरि तो मैं उतारूँगा।
परमाणु = आज नही छोड़ेंगे । मारो इसे ।
ध्रुव = हाय स्टील तुम भी इसके साथ हो ।तुम तो कानून के रखवाले हो।बुहुहुह्
स्टील = कानून का रखवाला हु तभी पिट रहा हु नही तो मेगागन से उड़ा देता । बॉडी स्टील की है तो क्या... दिमाग तो है। अगर मुझे कुछ हो जाता तो कानून क्या कर लेता।
नागराज = आज अगर हमें कुछ हो जाता तो हम सब की gf का क्या होता।गुर्रर्र
ध्रुव = आईऊ मैं था ना......
डोगा = गुर्रर्रर😠😠 क्या??? हमारी gf पर नज़र रखता है। अब तो छोड़ना मत मारो साले को।
ध्रुव = पहले मेरी पूरी बात तो (😢आह्ह्ह्ह) सुन लो मैं कह रहा था कीईईई मैं था तुम्हे बचाने के लिए ।
भेड़िया = पहले खुद को तो बचा ले।
ध्रुव = कमबख़्तो छोड़ दो मुझे। कम से कम देख कर तो मारो कहा कहाँ मर रहे हो (हाय) बुहुहु😢
डोगा = आज तो हम तुझे मारने😉😉 लायक भी ना छोड़ेंगे ।
परमाणु = अबे डोगा छिछोरी बाते मत कर।
डोगा = मेरा मतलब है की आज के बाद यह किसी विलेन को भी नही मार पायेगा।
ध्रुव = हाय कमबख़्तो ने रुई की तरह धुन दिया।मेरे बाद मेरी नताशा 😍का क्या होगा ?
नागराज = तू टेंशन न ले हम उसके लिए अच्छा सा लड़का ढूंढ देंगे। हीहीही😆😆
ध्रुव = कमीनो मेरी gf के लिए दूसरा लड़का ढूंढ़ोगे। बुहुहु । देख लूंगा तुम सबको । किसी के पास दिमाग ही नही है।
भेड़िया = हमे कमअक्ल कहा । अब तो मैं तेरी धुलाई गदा से करूँगा । गुर्रर्रर
नागराज= छोडो यारो । इसको इसका सबक मिल गया अब कभी भी तुक्का नही लगायेगा । मैं तो थक गया।
ध्रुव = रुक क्यों गए । अभी तो मेरे में जान बाकि है। बिना सर्फ़एक्सल के धुलाई कर दी। बुहुहुह्😡😡 आओ कमीनो पिट तो ऐसे रहे थे जैसे मैं तुम्हारी स्टोरी का सबसे बड़ा विलेन हूँ। जैसे तुम्हारी gf को लेकर भागा हूँ।
भेड़िया= गुर्रर्रर😤😤 पहले तो नागराज ने रोक दिया अब यह तो गया । मैं इसका तुक्के वाला तरबूज ही फोड़ दूंगा।
परमाणु = रहने दे भेड़िया, बेचारा भावनाओ में बह रहा है।
नागराज = चलो दोस्तों इसे इसके घर तक छोड़ आते है। क्या पता घर भी पहुच पायेगा या नही।
सभी ध्रुव को उसके घर ले जाते है। दरवाजा ध्रुव की मम्मी खोलती है।
मम्मी = हाय 😱😱क्या हुआ मेरे लाल को
नागराज = कुछ नही आन्टी, सुपरहीरो गिरी दिखा रहा था अकेला ही खतरनाक विलेन से भीड़ गया , वो तो हम सब टाइम पर पहुचं गए और इसे बचा लिया।हीहीही😜😜
मम्मी = जुग जुग जियो तुम सभी , ऐसे दोस्त भगवान सभी को दे।
परमाणु = आंटी इसे हमारे जैसे दोस्त कहि नही मिलेंगे ।अपनी जान पर खेल कर बचाने वाले । हीहीही😜😜
डोगा = आंटी हम ध्रुव को इसके रूम तक छोड़गे आते है।
सभी ध्रुव के रूम में।
नागराज = ध्रुव अगर तुमने किसी को सच बताया तो हम से बुरा कोई नही होगा
डोगा = हा नही तो बम से उड़ा दूंगा।
परमाणु= मैं परमाणु छल्लो से
भेड़िया = मैं गदा से।
ध्रुव = हाय तुम जैसे दोस्तों की जगह तो विलेन ही अच्छे है कम से कम बचने का मौका तो देते है। भेड की खाल में भेड़िये निकले सारे । बुहुहुहु😭😭

        happy ending (hihihi)
    sorry sad ending (buhuhu)

Click Here to Download in PDF

Post a Comment: